अपील दाखिल करते समय आपको कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों की आवश्यकता होती है। ये दस्तावेज़ इस प्रकार हैं:
1. आकलन आदेश की प्रति: आपको जिस आकलन आदेश के खिलाफ अपील कर रहे हैं, उसकी एक प्रमाणित प्रति संलग्न करनी होती है।
2. अपील का फॉर्म (फॉर्म 35): अपील करने के लिए फॉर्म 35 भरना अनिवार्य है। यह फॉर्म अपील का विवरण और आपके तर्क प्रस्तुत करता है।
3. टैक्स भुगतान की रसीद: यदि आपने कोई टैक्स जमा किया है, तो उसकी रसीद की प्रति संलग्न करनी होती है।
4. समर्थन दस्तावेज़: जिन तथ्यों और तर्कों पर आप निर्भर कर रहे हैं, उनके समर्थन में दस्तावेज़, जैसे बैंक स्टेटमेंट, लेजर, समझौते, आदि संलग्न करें।
5. पावर ऑफ अटॉर्नी (यदि लागू हो): यदि आप किसी प्रतिनिधि (जैसे चार्टर्ड अकाउंटेंट या वकील) के माध्यम से अपील कर रहे हैं, तो पावर ऑफ अटॉर्नी की प्रति संलग्न करनी होगी।
6. फीस भुगतान की रसीद: अपील फीस का भुगतान करने के बाद उसकी रसीद भी शामिल करनी होती है। for all gst queries 9711134206
When filing an appeal, certain important documents are
required. These documents include:
1. Copy of the Assessment Order: You need to attach a
certified copy of the assessment order against which you are appealing.
2. Appeal Form (Form 35): You must fill out Form 35 for
filing the appeal. This form provides details of the appeal and your arguments.
3. Tax Payment Receipt: If any tax has been paid, you must
attach the receipt for the same.
4. Supporting Documents: Attach documents that support your
facts and arguments, such as bank statements, ledgers, agreements, etc.
5. Power of Attorney (if applicable): If you are appealing
through a representative (like a Chartered Accountant or lawyer), you must
attach a copy of the Power of Attorney.
6. Receipt of Appeal Fee Payment: After paying the appeal
fee, include the receipt as part of your documentation.
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